Hero Maestro Edge:-यदि आप ऑफिस जाने के लिए दमदार माइलेज की स्कूटर को काफी कम कीमत में खरीदना चाहते है तो ऐसे में इस दीपावली के खास मौके पर कपंनियां अपने वाहनों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। जिसमें हीरों कपंनी की स्कूटर Hero Maestro Edge पर भी काफी छूट देखने को मिल रही है। यह स्कूटर अपनी आकर्षक लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे है तो जान लें इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

Hero Maestro Edge की कीमत

Hero Maestro Edge की कीमत के बारे में बात करें तो, इस धांसू स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹ 73,616 हज़ार रूपये होने वाली है। लेकिन इस स्कूटर पर मिल रहे ऑफर के तहत आप इस स्कूटर को मात्र 19 हजार रूपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ले जा सकते है।

Hero Maestro Edge की धांसू फीचर्स

Hero Maestro Edge के तगड़े फीचर्स के बारे में बात करें तो, इसमें तो आपको प्रोजेक्‍टर LED हेडलैम्‍प, फुली डिजिटल स्‍पीडोमीटर, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट्स पेयरिंग विथ Passkey, टर्न-बाय-टर्न नैविगेशन, मिस-कॉल अलर्ट, इनकमिंग कॉल अलर्ट, ECO इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Hero Maestro Edge की इंजन और पावर

Hero Maestro Edge के इंजन के बारे में बात करें तो ,इसमें 124.6cc का बीएस-6 कम्प्लायंट प्रोग्राम्ड फ़्यूल इंजेक्शन इंजन दिया गया है। जो 9 बीएचपी की पावर और 10.4 एनएम का पिक टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 58 किलोमीटर का धांसू माइलेज देने में सक्षम है।