यदि आप iPhone 14 Plus को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि आज हम iPhone 14 Plus पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में आपको बताने जा रहें हैं। इस ऑफर्स से आपको काफी लाभ मिलने वाला है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बिग ईयर एंड सेल की शुरुआत हो चुकी है। इस सेल में iPhone 14 Plus को काफी अच्छे डिस्काउंट के साथ में दिया जा रहा है।

इसको काफी सस्ते दामों में लिस्टेड किया हुआ है जो की इसकी असल कीमत से काफी सस्ता है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने इस फोन को 64999 रुपये में लिस्टेड किया है। जिसमें सभी ऑफर्स शामिल हैं। जब की आईफोन की वेबसाइट पर यह फोन 89900 रुपये में दिया जा रहा है। यदि आप इस सेल से इस मोबाइल को खरीदते हैं तो आपको 14901 रुपये का लाभ मिलेगा।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

इस फोन को आप ब्लू, मिडनाइट, पर्पल, स्टारलाइट और प्रोडक्ट रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। अब इस फोन को येलो कलर में भी बाजार में उतार दिया गया है। यह तीन स्टोरेज ऑप्शन 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी में आता है। इसकी असल कीमत 89,900 रुपये है। इस फोन में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

जो की 1,200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। इसमें आपको ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें आपको ए15 बायोनिक प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें आपको 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ई-सिम और सैटेलाइट कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी इस फोन में आपको मिलता है।