अगर आप नया iPhone खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार मौका है। हाल ही में लॉन्च हुआ iPhone 16 अब एक विशेष छूट के साथ उपलब्ध है।

Zepto ने इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर पूरे 10,000 रुपये की छूट का ऐलान किया है, जिससे इसकी कीमत अब सिर्फ 69,900 रुपये रह गई है, जबकि इसकी असल कीमत 79,900 रुपये है। यह ऑफर iPhone 16 के सभी वेरिएंट्स पर लागू है।

iPhone 16 की फास्ट डिलीवरी

Zepto न सिर्फ छूट दे रहा है, बल्कि अपनी फास्ट डिलीवरी सेवा के लिए भी जाना जाता है। प्लेटफॉर्म का दावा है कि आप ऑर्डर करने के बाद जैसे ही अपनी मैगी बनाने लगेंगे, उससे पहले ही डिलीवरी बॉय आपके दरवाजे पर दस्तक दे देगा। यानी फोन को आप तक पहुंचने में 10 मिनट से भी कम समय लगेगा, और वो भी बिना किसी डिलीवरी चार्ज के।

iPhone 16 पर मिल रहा ऑफर

iPhone 16 सीरीज अपने अत्याधुनिक फीचर्स और टेक्नोलॉजी के चलते बाजार में तहलका मचा रही है। ऐपल फैंस इस फोन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब Zepto के इस शानदार ऑफर के साथ इसे खरीदने का यह एक सुनहरा मौका है। मशहूर टेक इनसाइडर @ishanagarwal24 ने X (पहले Twitter) पर iPhone 16 Plus की डिलीवरी को सिर्फ 5 मिनट के अनुमानित समय में दिखाते हुए एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है, जो इस ऑफर की लोकप्रियता को और बढ़ाता है।

iPhone 16 के स्पेशल फीचर्स

अब बात करें इसके फीचर्स की तो, iPhone 16 में 6.1 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1179 x 2556 पिक्सल है और यह 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह डिवाइस A18 चिप से पावर्ड है, जिसे 8GB RAM और 512GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 48MP का मेन कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया गया है। साथ ही, इसमें 3561mAh की बैटरी भी है, जो इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिए सक्षम बनाती है।