फेस्टिवल सीज़न की रौनक बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट और अमेज़न ने अपने प्लेटफार्मों पर विशेष सेल की शुरुआत कर दी है। इस कड़ी में अब एप्पल ने भी अपनी दिवाली सेल का ऐलान किया है, जो 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है।

एप्पल के आधिकारिक वेबसाइट पर मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी ने सेल में शामिल ऑफर्स की कुछ झलकियां साझा की हैं। जिसमें आईफ़ोन, मैकबुक और एप्पल वॉच जैसे प्रोडक्ट्स पर विशेष डिस्काउंट की उम्मीद जताई जा रही है।

सेल में नो-कॉस्ट EMI का लाभ उठाएं

इस सेल के दौरान ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI का लाभ उठाने का मौका मिलेगा, जिससे वे बैंकों के कार्ड के माध्यम से छह महीने तक आसान किस्तों में खरीदारी कर सकेंगे। इसके अलावा, बड़े एक्सचेंज ऑफर्स के माध्यम से ग्राहक अपने पुराने उपकरणों को बदलकर नई डिवाइस पर अच्छी बचत कर सकते हैं।

बेहतरीन ऑफर्स

एक और दिलचस्प ऑफर के तहत, ग्राहक एप्पल डिवाइस खरीदने पर एप्पल म्यूजिक का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में प्राप्त कर सकेंगे। इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। साथ ही, एप्पल अपने यूज़र्स को पर्सनलाइजेशन का विकल्प भी दे रहा है, जिसमें वे अपने एयरपॉड्स, एयरटैग्स, एप्पल पेंसिल या आईपैड पर इमोजी, नाम या नंबर इन्ग्रेव करवा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल

पिछले वर्ष की दिवाली सेल की तरह, इस बार भी ग्राहकों को लेटेस्ट आईफोन 16 सीरीज़ के मॉडल्स खरीदने का अवसर मिल सकता है। वर्तमान में, फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल और अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आईफोन के विभिन्न मॉडल्स को आकर्षक कीमतों पर पेश किया जा रहा है। उदाहरण के लिए, आईफोन 15 प्रो को फ्लिपकार्ट पर 99,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, जिसे HDFC बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 5,000 रुपये की छूट मिलेगी।