नई दिल्ली। Hero Splendor Plus Offer:- भारत के टूव्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में निर्माता कंपनी हीरो का नाम सबसे पहले आता है। भारतीय बाजार में इस कपंनी की बाइक काफी पसंद की जाती है। लोगों की पसंद को देखते हुए कपंनी ने शानदार बाइक को दमदार फीचर्स के साथ पेश किया है। यदि आप इस नई बाइक को खरीदना चाहते है तो आईए जानते हैं इस बाइक की खासियत और कीमत के बारे में ।

Hero Splendor Plus बाइक पर नहीं देना होगा टैक्स

Hero Splendor Plus बाइक के आप कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट से कम दाम पर खरीद सकते हैं । यह कैंटीन स्टोर देश के जवानों के लिए खोले गए हैं ।

देश की नंबर वन मोटरसाइकिल

यदि आप कैंटीन स्टोर से Hero Splendor Plus लेते हैं तो इसका फायदा केवल देश की सेवा में लगे जवान ही उठा सकते है। उनके लिए जीएसटी 28% की जगह केवल 14% ही लगेगी। आर्मी में जाने वाले नौजवान और उनके परिवार के व्यक्ति इस मोटरसाइकिल को कम दाम में खरीद सकते हैं ।

बाइक की कीमत

Hero Splendor Plus बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो सकी एक्स शोरूम कीमत 90,000 रुपए है। यदि आप अस बाइक को  कैंटीन से लेते है तो इस Hero Splendor Plus बाइक को केवल 82601 रुपए की कीमत के साथ खरीद सकते हैं । इसका लाभ आर्मी के रिटायर जवान भी आप आर्मी कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट से खरीदकर इसका लाभ उठा सकते हैं यानी रिटायर होने के बाद भी आप कैंटीन स्टोर से इस बाइक को कम दाम में खरीद सकते हैं।