टेक्नो मोबाइल ने अपने नए 5G स्मार्टफोन टेक्नो पॉप 9 5G के लॉन्च हो चुका है। यह नया स्मार्टफोन कंपनी के पिछले 4G मॉडल, TECNO POP 8, का उत्तराधिकारी है। इस बार, ब्रांड ने 5G कनेक्टिविटी और कई अन्य बेहतरीन फीचर्स के साथ स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर ली है।

अमेज़न लिस्टिंग के अनुसार, टेक्नो पॉप 9 5G के बेस वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये है, जो इसे बजट सेगमेंट में सबसे किफायती 5G फोन में से एक बनाता है। खास बात यह है कि यह इस प्राइस रेंज का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 48MP का Sony IMX582 सेंसर मिलेगा। यह सेंसर यूजर्स को बेहतरीन फोटो और वीडियो कैप्चरिंग अनुभव देगा।

TECNO POP 9 5G पर ऑफर

इस स्मार्टफोन पर आपको कमाल का ऑफर मिल रहा है। स्टोरेज के हिसाब से इस फोन को दो वेरिएंट में लांच किया गया है। इसका 4GB+64GB वाला वेरिएंट 9,499 रुपये में और 4GB+128GB वाला वेरिएंट 9,999 में मिल रहा है। अमेजन से इसको खरीदने पर कई सारे बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर से भी खरीद सकते हैं।

TECNO POP 9 5G का प्रोसेसर

डिवाइस में परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट दिया जाएगा। इसके साथ ही, फोन में 4GB की फिजिकल रैम होगी, जिसे मेमोरी फ्यूजन तकनीक के माध्यम से अतिरिक्त 4GB वर्चुअल रैम तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन को 64GB और 128GB स्टोरेज विकल्प में पेश किया जाएगा, जिससे यूजर्स को अपनी जरूरत के हिसाब से स्टोरेज चुनने की सुविधा मिलेगी।

TECNO POP 9 5G की डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें, तो टेक्नो पॉप 9 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला HD+ डिस्प्ले मिलेगा, जो एक स्मूथ और बेहतरीन विज़ुअल अनुभव प्रदान करेगा। इसके अलावा, 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिससे लंबे समय तक फोन का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

TECNO POP 9 5G के अन्य फीचर्स

फोन में NFC सपोर्ट भी होगा, जो इस सेगमेंट में पहली बार देखने को मिलेगा। इसके साथ ही, यह स्मार्टफोन IP54 रेटिंग के साथ आएगा, जो इसे धूल और पानी से बचाने में मदद करेगा। साथ ही इसमें इन्फ्रारेड सेंसर भी होगा, जिससे टीवी और एसी जैसे उपकरणों को कंट्रोल किया जा सकेगा।

कंपनी ने इस फोन में साउंड अनुभव को भी बेहतर बनाया है। इसमें Dolby Atmos स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट मिलेगा, जिससे यूजर्स को इमर्सिव ऑडियो अनुभव मिलेगा।