फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है, और इस मौके का फायदा उठाने के लिए कई शॉपिंग कंपनियां आकर्षक ऑफर्स और छूट लेकर आई हैं। इस बीच, Flipkart ने भी अपनी फेस्टिव सेल का ऐलान किया है, जहां ग्राहकों को कमाल के फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स आधी से भी कम कीमत में मिल रहे हैं।

Flipkart की यह फेस्टिव सेल विशेष रूप से उन लोगों के लिए है जो नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं। ग्राहक अब बेहतरीन ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स को बेहद किफायती दामों पर खरीद सकते हैं।

यह सेल न केवल स्मार्टफोन्स पर छूट प्रदान कर रही है, बल्कि कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर भी आकर्षक डील्स मिल रही हैं। इस लिस्ट में Google और Samsung कंपनी के स्मार्टफोन्स मिल रहे हैं, जिसको आप आधी कीमत पर खरीद सकते हैं।

Google Pixel 8

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट में ये स्मार्टफोन ₹35,000 में मिल रहा है, जबकि इसकी लॉन्चिंग कीमत ₹75,000 है। इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है, जो बेहतरीन तस्वीरें खींचने की क्षमता प्रदान करता है। इसमें AI-बेस्ड फीचर्स हैं, जो फोटो को और भी बेहतर बनाते हैं। तो वहीं फोन में 6.2 इंच का OLED डिस्प्ले मिल रहा है। जो कि स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2 प्रोसेसर के साथ, यह फोन गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए शानदार परफॉर्मेंस देता है। इसमें 4,575mAh की बैटरी है, जो एक दिन का दमदार बैकअप देती है।

Samsung Galaxy S22 5G

Samsung का ये स्मार्टफोन मात्र ₹36,796 में मिल रहा है और इसकी लॉन्चिंग कीमत ₹72,999 थी। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10MP का टेलीफोटो कैमरा है। इसका कैमरा कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें ले सकता है। तो वहीं फोन में 6.1 इंच का Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में Exynos 2200 प्रोसेसर द्वारा चलता है और इसमें 3,700mAh की बैटरी मिल रही है।