Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में हर किसी के लिए खास ऑफर्स और जबरदस्त डील्स उपलब्ध हैं। अगर आप कम बजट में बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए एक शानदार मौका साबित हो सकती है।

यहां आपको न केवल टॉप रेटेड स्मार्टफोन मिलेंगे, बल्कि इन पर छूट और खास ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिससे आपकी खरीदारी और भी किफायती हो जाएगी।

30% तक की छूट और SBI क्रेडिट कार्ड पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट

इस सेल में स्मार्टफोन्स पर 30% तक की छूट मिल रही है, जो बजट को ध्यान में रखते हुए आपकी जेब के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। इसके अलावा, अगर आप एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प इसे और भी आसान बनाता है। आइए जानते हैं कुछ टॉप स्मार्टफोन्स के बारे में जो इस सेल में खास ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं:

1. IKALL Z19 Smartphone

इस स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर के साथ 4GB RAM और 64GB स्टोरेज है। 5000mAh बैटरी इसे लंबे समय तक चलने वाली डिवाइस बनाती है। सेल में यह स्मार्टफोन 2000 रुपये तक की छूट पर मिल रहा है।

2. itel P55+ 4G

itel P55+ में 6.6 इंच की पंच होल डिस्प्ले और डायनामिक बार जैसे आकर्षक फीचर्स हैं। 45W फास्ट चार्जिंग और ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ यह स्मार्टफोन खासतौर पर गेमिंग के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

3. vivo Y18i

स्लिम डिजाइन और आईपी54 डस्ट वॉटर रेसिस्टेंस वाला यह स्मार्टफोन हाई ब्राइटनेस स्क्रीन और 13MP पोर्ट्रेट कैमरा के साथ आता है। इसे नो कॉस्ट ईएमआई पर भी लिया जा सकता है।

4. iQOO Z9 Lite 5G

यह स्मार्टफोन गेमिंग लवर्स के लिए एक दमदार ऑप्शन है। 50MP सोनी एआई कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ यह 9 घंटे तक नॉनस्टॉप गेमिंग का एक्सपीरियंस दे सकता है।

5. TECNO POP 8

4.1 स्टार रेटिंग वाले इस स्मार्टफोन में 90hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी बेहतरीन सुविधाएं हैं। इस पर आपको 1500 रुपये तक की छूट मिल रही है।