Realme के फोन्स भारत में काफी पसंद कए जाते हैं। हालही में Realme ने अपना बजट फोन बाजार में उतारा है। इसका नाम Realme C65 5G है। इस फोन में आपको 4g और 5g कनेक्टिविटी के फीचर्स मिलते हैं साथ ही इसमें बहुत से एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। आज हम आपको इस फोन के बारे में बता रहें हैं।

Realme C65 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.7 Inch के साइज वाला फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाता है। इसका रिफ्रेश रेट 90 Hz है। कंपनी ने इस फोन में 4जीबी का RAM साथ ही साथ 128जीबी का ROM का वेरिएंट बाजार में उतारा है। जल्दी ही कंपनी 8जीबी RAM वाला वैरिएंट को भी बाजार में उतारेगी। इस फोन में आपको तगड़ा Processor दिया गया है।

Realme C65 5G का कैमरा

इसमें आपको जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है। यह बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है जो की आपके फोन को जल्दी चार्ज कर देती है।

Realme C65 5G की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स में इस फोन के दाम 10 हजार रुपये बताये जा रहें हैं। लेकिन इस पर आपको डिस्काउंट तथा एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिनके बाद में आप इस फोन को मात्र 7 हजार रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।