नई दिल्ली। भारत के मोबाइल बाजार में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo काफी लंबे समय से अपना दबदबा बनाए हुए है। इस कपंनी के फोन अपनी मजबूती के लिए जाने जाते है। अब कपंनी भारतीय बाजार में एक नया 5G स्मार्टफोन को पेश करने जा रही है। इस फोन को कपंनी ने 6GB रैम और 50 मेगापिक्सल के शानदार कैमरा जैसे आकर्षक फीचर्स दिए है। यदि आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आइ जानते है इसकी कीमत के साथ खासियत के बारे में..

Oppo A3 5G के फीचर्स

Oppo A3 5G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में 6.67 इंच की एलसीडी स्क्रीन देखने को मिलेगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा फोन में 6GB के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Oppo A3 5G का कैमरा

Oppo A3 5G के कामरे के बारे में बात करें तो इसमें 50MP का मुख्य कैमरा दिया गया है वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP पंच-होल कैमरा दिया गया है।

Oppo A3 5G फोन की बैटरी

Oppo A3 5G फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने 5100mAh की पावरफुल बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है।

Oppo A3 5G की कीमत

Oppo A3 5G की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज सिंगल वेरिएंट वाले फोन की कीमत 15,999 रुपये के करीब की रखी गई है। यह स्मार्टफोन ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर से खरीदा जा सकता है। यदि आप इस फोन को वनकार्ड, बैंक ऑफ बड़ौदा और एसबीआई बैंक कार्ड से खरीदते है तो ऐसा करने पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।