मोटोरोला के फोन अपनी स्टाइलिश डिजाइन की वजह से लोगो के दिलो में राज करते है। पिछले काफी महीनों से मोटोरोला के एक से बढ़कर एक फोन भारत में लॉन्च हो रहे है। जिसमे आपको कम रेंज से लेकर महंगी रेंज के फोन देखने को मिल जायेगे। कुछ दिनों पहले मोटोरोला ने पानी में चलने वाला फोन भी लोगो के बीच पेश किया था। जिसकी कीमत लगभग 24,000 रूपये के करीब है। लेकिन सस्ते में रेंज में भी इन दिनों मोटोरोला का एक फोन टेक मार्केट में इन दिनों धमाल मचा रहा है। आज हम मोटोरोला के Motorola g04s फोन के बारे में बात करने वाले है। जो अपनी कम कीमत की वजह से गरीबो का मसीहा माना जा सकता है।

Motorola g04s के फीचर्स

Motorola g04s फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो कडक फीचर्स मिलने वाले है। इसके प्राइस को देखते हुए तो फीचर्स कमाल के ही माने जा सकते है। Motorola g04s फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी जम्बो डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा UNISOC T606 का दमदार प्रोसेसर मिल जाता है। Motorola g04s फोन में प्रोसेसर और डिस्प्ले प्राइस के हिसाब से अच्छे दिए गए है।

Motorola g04s कैमरा और बैटरी

Motorola g04s फोन की कीमत भले ही कम है लेकिन इसमें आपको हाई क्वालिटी कैमरा मिलने वाला है। कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। इसके अलावा 5 एमपी का सेल्फी कैमरा मिल जायेगा। Motorola g04s फोन में तगड़े लेवल की 5000 mAh की बैटरी प्रदान की गई है। इस फोन को फुल चार्ज होने में 1.20 मिनट का समय लगेगा।

Motorola g04s कीमत

Motorola g04s फोन के कीमत की बात की जाए तो ऑफर के चलते यह फोन सिर्फ 6,999 रूपये में सेल हो रहा है। इन दिनों फ्लिपकार्ट पर इस फोन पर 30% की छुट दी जा रही है। इस फोन में ग्राहकों को 4 जीबी की रैम और 64 जीबी का स्टोरेज मिल जायेगा। अगर आप सस्ते में फोन लेने के बारे में सोच रहे है तो इससे बेहतर कोई हो नही सकता।