हमारे देश में ऐसी कई कंपनियां बिजनेस कर रहीं हैं। जिन्हें कम कीमत पर बेहतरीन फीचर्स वाले फोन लाने के लिए जाना जाता है। इन्ही में से एक itel भी है। हालही में इस कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए बेहद सस्ते दामों में 5G स्मार्टफोन को लांच किया है।

इस फोन को itel P55 5G नाम दिया गया है। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ जबरदस्त बैटरी बैकअप मिलता ही है साथ ही इस फोन के दाम भी काफी कम है। अतः इस फेस्टिव सीजन में यदि आप नया स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहें है तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

itel P55 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.6 इंच HD+ स्क्रीन दी गई है। जो की 120Hz टच सैंपलिंग रेट तथा 500 nits पीक ब्राइटनेस के साथ में आती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें T603 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को 4+8GB रैम तथा 128GB/256GB स्टोरेज के साथ में बाजार में लांच किया गया है। इस फोन को Android 13 (Go edition) बेस्ड itel OS 13 के साथ में लाया गया है।

itel P55 5G का कैमरा

इसकी कैमरा क्वालिटी काफी ज्यादा जबरदस्त है। यह फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ में लांच किया गया है। इसमें आपको 13MP एआई कैमरा और 8MP पोर्ट्रेट सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इस फोन को टाइप-सी कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है।

itel A70 की कीमत

आपको बता दें कि फिलहाल itel A70 की कीमत की कोई सूचना कंपनी ने नहीं दी है। लेकिन आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत USD 90 यानि लगभग 7490 रुपये से कम होने की संभावना है। इस फोन को आप ब्लू, गोल्ड, ब्लैक तथा ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।