नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में सेमसंग, रेडमी के फोन लोगों की पहली पसंद बने हुए है। लेकिन इनके बीच OnePlus की धमाकेदार एंट्री ने इनकी सफलता पर पानी फेर दिया है। क्योकि कपंनी अपने यूजर्स की पसंद का शानदार फोन OnePlus 13 को जल्द ही पेश करने जा रही है। जो वनप्लस 12 के अवतार के रूप में लॉन्च हो सकता है। इस फोन के लॉच होने से पहले ही OnePlus 13 की कुछ डिटेल्स को लीक कर दिया है। जिसको देखने के बाद यूजर्स इस फोन का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे है। आइए जानते है इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

OnePlus 13 के फीचर्स

OnePlus 13 के फीचर्स जो (लीक) हुए है उसके अनुसार इस फोन में इसकी स्क्रीन 6.82-इंच की माइक्रो क्वाड कर्व्ड OLED डिस्प्ले के साथ पेश हो सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। इसमें 24 जीबी रैम के साथ 1 टीबी तक का इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ जुड़ा हुआ है। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट के साथ आ सकता है।

OnePlus 13 का कैमरा

OnePlus 13 के कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें तीन कैमरे देखने को मिल सकते है जिसका पहला कैमरा 50-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 3x ऑप्टिकल के साथ 50-मेगापिक्सल शामिल है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है।