आपको पता होगा ही की इन दिनों फेस्टिव सीजन चल रहा है। अमेजन पर इन दिनों दिवाली सेल चल रही है। जिसमें OnePlus का एक प्रीमियम फोन बेहद सस्ते दामों में दिया जा रहा है। आप इस फोन को खरीद कर बड़ा लाभ उठा सकते हैं। इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स तथा लम्बा बैटरी बैकअप दिया जा रहा है। इस फोन का नाम OnePlus 11 5G है। इसमें आपको कई बैंक ऑफर्स तथा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के संबंध में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus 11 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है। इसमें आपको स्नैपड्रैगन8 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन आपको दो वेरिएंट में मिलता है। जिनमें से एक में आपको 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दी जाती है तथा दूसरे में आपको 16जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज दी जाती है। इसमें डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया हुआ है।
इसके कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 48 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी हुई है। जो की 100W के SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है।

OnePlus 11 5G के ऑफर्स

आपको बता दें कि 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 61, 999 रुपये है। लेकिन अमेजन पर सेल के दौरान इस फोन को काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। इसमें आपको 2000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें आपको 50000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। इन सभी ऑफर्स का लाभ लेने के बाद में आपको यह फोन मात्र 9,999 रुपए में पड़ जाता है।