Redmi के फोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग Redmi के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। Redmi भी आज के समय के अनुसार नए नए फोन्स को बाजार में पेश करती रहती। है हालही में Redmi ने अपना एक धांसू फोन लांच किया है। इसका नाम Redmi Note 14 Pro Max है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 14 Pro Max के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.72-इंच की AMOLED स्क्रीन दी हुई है। जिसका रेजोल्यूशन 1080 X 2400 पिक्सल का है। यह स्क्रीन 392 की पीपीआई डेंसिटी को सपोर्ट करती है। इस फोन की स्टोरेज काफी अच्छी है। बता दें की इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसको आप 512GB तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा इस फोन में 8 जीबी रैम दी हुई है। इसमें काफी पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

Redmi Note 14 Pro Max के कैमरा फीचर्स

इसमें काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इस फोन में चार कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। जिसके अंतर्गत आपको 108 एमपी, 12 एमपी, 8 एमपी और 2 एमपी कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 50MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए आपको इस फोन में 5500mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

Redmi Note 14 Pro Max की कीमत

आपको बता दें की यह फोन अभी तक लांच नहीं किया गया है। लांच होने के बाद ही इसकी असल कीमतों के बारे में पता लग सकेगा। लेकिन जानकार लोगों का मानना है की यह फोन 10,500 रुपये से 12,999 रुपये के बीच के दामों में उपलब्ध हो सकता है।