वर्तमान समय में लोग उन फोन्स की सबसे ज्यादा खरीदारी करते हैं। जिनमें किफायती दामों में अच्छे फीचर्स दिए जाते हैं। यदि आप किसी फोन को खरीदने के बारे में विचार कर रहें हैं तो आपको इस खबर को जरूर। आपको बता दें की हमारे देश में Oppo के फोन्स को काफी पसंद किया जाता है। इसके आपको काफी एडवांस फीचर्स के साथ जबरदस्त कैमरा क्वालिटी मिलती है। हालही में Oppo ने अपने Vivo Y01 स्मार्टफोन को लांच किया है। आज हम आपको इस के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Vivo Y01 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.5 इंच की पावरफुल डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 60 गीगाहर्टज है। यह वजन में काफी हल्का तथा चलने में काफी स्मूथ है। अतः खरीदारों को यह काफी पसंद आ रहा है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त स्टोरेज दी गई है। बता दें की इस फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी हुई है। वहीं दूसरी और इसमें मीडियाटेक हीलियम p35 प्रोसेसर को दिया गया है। इस फोन में आपको माइक्रो एसडी कार्ड की सुविधा भी मिलती है। जिससे आप इस फोन की स्टोरेज को आसानी से बढ़ा सकते हैं। एंड्रॉयड 11 पर यह फोन कार्य करता है।

Vivo Y01 के कैमरा फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें आपको आठ मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप मुहैया कराती है।

Vivo Y01 की कीमत

कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर भी इसमें काफी फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाईफाई जैसे कई फीचर्स को दिया गया है। यह भी बता दें की यह फोन 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इंडिकेट ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आप इस फोन को खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत भी काफी किफायती है। आपको बता दें की कंपनी ने इस फोन की कीमत मात्र 9000 रूपये तय की हुई है। यदि आप कम पैसे में अच्छे फीचर्स का फोन लेना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।