नई दिल्ली: देश की टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनियों में टीवीएस का बड़ा नाम है। टीवीएस कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक बाइक मार्केट में उतार रही है। इसी कड़ी में TVS कम्पनी अपने जाने पहचाने मॉडल टीवीएस अपाचे का अपग्रेडेड मॉडल TVS RTR 310 को बाजार में उतारा है। यदि आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप इस बाइक के माइलेज के बारे में ज़रूर जाने। TVS RTR 310 के माइलेज टेस्ट करने के दौरान यह बाइक हाइवे पर लगभग 34.24 पर लीटर का माइलेज दे रही है। वहीं शहर में चलाने पर बाइक  1 लीटर में 32.5 km/l का माइलेज देती  है।  यदि आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो बाइक के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जान लें।

Apache RTR 310 की कीमत

Apache RTR 310 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.43 लाख रुपए से शुरू होती है।

Apache RTR 310 का इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Apache RTR 310 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 312.12cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 9,700rpm पर 35.1bhp की पावर और 6,650rpm पर 28.7nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसके माइलेज की बात करें तो सिटी और हाईवे पर यह बाइक 33.37Km/l का माइलेज देन में सक्षम हैं।

Apache RTR 310 के फीचर्स

Apache RTR 310 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें डायनामिक ट्विन LED हेडलैंप, LED DRLs के साथ स्प्लिट LED टेललाइट के साथ डायनामिक रियर एलईडी ब्रेक लाइटिंग दी गई है। इसके अलावा इसमें क्रूज कंट्रोल, 5 राइड मोड, ट्विन एलईडी हेडलैंप, 5-इंच TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्लाइमेट कंट्रोल सीट और रेस ट्यून्ड डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (RT-DSC) जैसे फीचर देखने को मिलते हैं। मोटरसाइकिल में कॉर्नरिंग ABS के साथ-साथ स्विचेबल स्लोप-डिपेंडेंट कंट्रोलभी दिया गया है।