नई दिल्ली: Oppo Reno 7 Pro: यदि आप कोई शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए इस समय शानदार स्मार्टफोन खरीदने का  अच्छा मौका सामने आया है। इन दिनों amazon की साइट पर भारी भरकम ऑफर मिल रहा है। इस खास फर का फायदा उठाकर आप Oppo Reno 7 Pro स्मार्टफोन को काफी कम कीमत के साथ खरीद कर घर ले जा सकते है। लेकिन इस फोन को खरीदने पर आपको कुछ बातो का ध्यान रखना जरूरी है। जिसके बाद आप इसे सस्ते दाम में इस स्मार्टफोन को खरीदकर इसका लाभ उठा सकते है।

Oppo Reno 7 Pro Features

OPPO के इस फोन को खरीदने से पहले सकी खासियतो को जान लें। इस फोन में कंपनी ने 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी है। प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 1200-Max का चिपसेट दिया गया है, जो 12GB RAM और 256जीबी स्टोरेज के साथ काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इस मोबाइल में तीन कैमरा दिए गए है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। अगर बात करें बैटरी पॉवर की तो इस डिवाइस में 4500 mAh की दमदार पावर देने वाली बैटरी दी गई है।

Oppo Reno 7 Pro Price Offers

अबबात करते है स फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के साथ कीमत के बारे में तो आपको 256 जीबी वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत शोरूम में 47,999 रुपये के करीब की रखी गई है। जिसे आप ई कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से यदि इस फोन को खऱीदते है को इसपर आपको 21 परसेंट का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है जिस बाद यह फोन 37,999 रूपये में पको मिलेगा। इतना ही नही ग्राहकों को इसमें 30,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको यह फोन 17,500 रूपये का मिल सकता है। यानी इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाने के बाद आपको यह मोबाइल बेहद ही सस्ते में खरीदने को मिल रहा है।