नई दिल्ली। Infinix Smart 8 Plus  Smartphone: दीपावली के खास अवसर पर यदि आप पोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग बचत डेज सेल चल रही है, जिसमें कई ब्राडंड कपंनियो के फोन आपको आधे से भी कम कीमत में मिल रही है। इसी सेल में शानदार फीचर के साथ पेश किया गया Infinix Smart 8 Plus  Smartphone भारी भरकम डिस्काउंट में मिल रहा है। इस फ्लिपकार्ट सेल में आप इस फोन को मात्र 5 हजार रूपए से भी कम कीमत में खरीद सकते है।  आइए जानते है इस डील के बारे में..

Infinix Smart 8 Plus  Smartphone की कीमत और ऑफर

Infinix Smart 8 Plus  Smartphone की कीमत के बारे में बात करे तो इस फोन को कपंनी ने पिछले महीने 7 हजार 779 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। अब इस फोन पर मिल रहे डिस्काउंट के तहत .ह फोन 5 हजार 719 रुपये में मिलने के साथ ही इस पर 1 हजार रुपये की एक्स्ट्रा छूट दी जा रही हैं। यह छूट आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलने वाली है।.

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन  6.6 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ आती है इसमें 4GB RAM और के साथ128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन Android 13 (Go) एडिशन पर काम करता है।