नई दिल्ली। त्यौहार सीजन में इन दिनों मार्केट में अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है जिसमें आपको मंहगे से मंहगें फोन काफी कम कीमत में मिल रहे है। यदि आप भी कम कीमत में फोन खरीदना चाहते है तो इसके लिए Tecno Pop 8 आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। इस फोन में कपंनी ने ऐसे दमदार फीचर्स दिए है कि लोग इस फोन को खरीदने के लिए बैचेने हो रहे है। चलिए जानते है इस फोन की कीमत के साथ खासियत के बारे में..

Tecno Pop 8 की कीमत और ऑफर्स

Tecno Pop 8 की कीमत के बारे में बात करें तो 8जीबी तक की रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 6799 रुपये है।इसमें मिल रही 10% तक की छूट के साथ करीब 340 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इस फोन को आप चाहे तो 330 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते है।

Tecno Pop 8 के फीचर्स

Tecno Pop 8 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.56 इंच की डॉट-इन डिस्प्ले के साथ आती है। यह फोन 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में  8जीबी की रैम और 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Tecno Pop 8 का कैमरा

Tecno Pop 8 के कैमरे के बारे में बात करें तों इसमें 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा देखने को मिलता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Tecno Pop 8 की बैटरी

Tecno Pop 8 की बैटरी को बारे में बात करें तो इसमें पावरफुल 5000mAh की बैटरी दी गई है,जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।