फेस्टिवल सीज़न के मौके पर फ्लिपकार्ट और अमेज़न ने अपने प्लैटफॉर्म पर विशेष सेल शुरू कर दी है, और अब इस रेस में ऐपल भी शामिल हो गया है। ऐपल की आधिकारिक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी 3 अक्टूबर से अपनी दिवाली सेल का आगाज कर रही है। हालांकि, फिलहाल सभी ऑफर्स का पूरा विवरण सामने नहीं आया है, लेकिन कुछ प्रमुख डील्स और बेनिफिट्स की जानकारी पहले ही दी जा चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि इस सेल में iPhones, MacBooks, और Apple Watches जैसे उत्पादों पर आकर्षक ऑफर्स देखने को मिलेंगे।

इन बैंक कार्ड्स पर मिल रही गजब की छूट

इस सेल के दौरान ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल कर छह महीने तक नो-कॉस्ट EMI का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा, आकर्षक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा, जिससे विभिन्न उत्पादों की खरीद पर अतिरिक्त बचत की जा सकती है। कुछ ऐप्पल डिवाइस की खरीद पर, ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के तीन महीने का मुफ्त ऐपल म्यूज़िक सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त कर सकेंगे।

ऐप्पल अपने ग्राहकों को दे रहा ऑफर

इस बार ऐपल अपने ऑफर के तहत पर्सनलाइजेशन का विकल्प भी फ्री में प्रदान कर रहा है। इसके जरिए यूजर्स अपने एयरपॉड्स, एयरटैग्स, ऐपल पेंसिल या आईपैड पर इमोजी, नाम, या नंबर एन्ग्रेव करवा सकते हैं, जिससे ये डिवाइस आपके लिए और भी खास बन जाएंगे।
ऐप्पल प्रोडक्ट्स पर स्पेशल डील

पिछले साल की दिवाली सेल के दौरान, ऐपल ने करीब एक महीने तक शानदार ऑफर्स पेश किए थे, जिसमें ग्राहकों को हाल ही में लॉन्च हुए आईफोन सीरीज़ पर भी आकर्षक डील्स का फायदा मिला था। इसलिए, इस साल भी उम्मीद है कि ऐपल अपनी लेटेस्ट आईफोन 16 सीरीज़ को इस दिवाली सेल में शामिल करेगा, जिससे ग्राहक बेहतरीन छूट और ऑफर्स के साथ इन्हें खरीद सकेंगे।

फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल

फिलहाल फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल और अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान भी आईफोन के कई मॉडल्स को किफायती दामों पर खरीदा जा सकता है। अगर आप फ्लिपकार्ट से आईफोन 15 प्रो खरीदना चाहते हैं, तो इसे मात्र 99,999 रुपये की विशेष कीमत पर लिस्ट किया गया है, जो इस सेल का एक प्रमुख आकर्षण है।

यदि आप HDFC बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 5,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके बाद, अगर आप एक्सचेंज बोनस का लाभ उठाते हैं, तो इसकी कीमत में 5,000 रुपये और की कटौती हो जाएगी। इस प्रकार, यह ऑफर मिलने के बाद, इसकी अंतिम कीमत 89,999 रुपये रह जाएगी।
अमेज़न डील के तहत, आईफोन 15 प्रो को 1,09,900 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप इसे अमेज़न पे ICICI क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको 5% यानी 5,495 रुपये की छूट मिलेगी।