जो लोग iPhone को पसंद करते हैं। उनको बता दें की iPhone 15 के बाजार में आने स पहले ही कंपनी ने iPhone 13 की कीमतों को घटा दिया है। इस समय अमेजन तथा फ्लिपकार्ट पर यह काफी सस्ते दामों में मिल रहा है।

ख़ास बात यह है कि ग्राहक बिना किसी शर्त के इस छूट का लाभ उठा सकते हैं। जानकारी दे दें की iPhone 15 सीरीज को कंपनी 12 सितंबर को लांच कर रही है। अतः अब छूट के बाद में आईफोन 13 कितनी कीमत में मिल रहा है। इस बारे में आपको डिटेल में बताते हैं।

अमेजन तथा फ्लिपकार्ट पर भी कीमतें घटी

जानकारी दे दें की वर्तमान में iPhone 13 अमेजन तथा फ्लिपकार्ट पर 58999 रुपये में लिस्ट किया हुआ है। यह फोन अब तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि ग्राहक इस कीमत पर बिना किसी बैंक ऑफर के यह फोन खरीद सकते हैं। इसके अलावा यदि आप फ्लिपकार्ट से HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 2 हजार रुपये की छूट भी दी जा रही है।

जिसके बाद में आईफोन 13 की कीमतें 56300 रुपये रह जाएंगी। अमेजन पर इस फोन को लेकर हालांकि कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है लेकिन दोनों ही कंपनियां एक्सचेंज ऑफर दे रहीं हैं। आपको बता दें की एक्सचेंज ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट पर 50 हजार रुपये तक का बोनस तथा अमेजन पर 31850 रुपये तक का बोनस दिया जा रहा है।

iPhone 13 के ख़ास फीचर्स

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है। बता दें कि इसमें नया वाइड एंगल कैमरा दिया हुआ है। जो की ब्राइट इमेज के लिए 47 पर्सेंट अधिक लाइट कैप्चर करता है। इसका नाइट मोड़ भी काफी तेजी से काम करता है। इसमें Apple का लेटेस्ट A15 बायॉनिक चिपसेट दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि यह किसी भी अन्य कंपनी से तेज सीपीयू है। इस फोन में आपको 120Hz का प्रमोशन रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलता है। इस फोन की बैटरी पहले वर्जन की तुलना में ज्यादा बेहतर है। इसमें आपको 2.5 घंटे का अधिक बैकअप मिलेगा। स्क्रीन की बात करें तो इसमें आपको 6.1 इंच का OLED स्क्रीन मिलती है।