नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार के साथ ही दुनिया के कई देशों में लंबे समय से राज कर रही भारतीय निर्माता कपंनी Royal Enfield एक बार फिर से तहलका मचाने के तैयार है। क्योकि कपंनी जल्‍द ही मार्केट में अपनी नई बाइक Interceptor Bear 650 को लाने की तैयारी कर रही है। जिसकी तस्वीरें लीक हो गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदने का विचार बना रहे है तो जानते है। लीक हुए फीचर्स के बारे में..

रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल एनफील्‍ड जल्‍द ही भारतीय बाजार में 650 सीसी सेगमेंट की नई बाइक Interceptor Bear 650 को उतार सकती है। लेकिन अभी कंपनी ने इस बाइक के लॉन्‍चिग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Royal Enfield Interceptor Bear 650 के फीचर्स

Royal Enfield Interceptor Bear 650 के फीचर्स की बात करें तो इसमें सस्पेंशन सिस्टम, स्पोक व्हील्स और मल्टीपल-पर्पस टायर्स, टर्न इंडिकेटर्स भी एलईडी देखने को मिल रहे है। इसके अलावा बाइक में  41 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, और रियर सस्पेंशन के लिए ट्विन शॉक एब्जॉर्बर दिया गया हैं। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 320 मिमी डिस्क और रियर में 240 मिमी डिस्क देने के साथ  है। दोनों ओर डुअल-चैनल एबीएस स्टैंडर्ड देखने को मिलता हैं। यह बाइक्स  18-इंच बड़े वायर-स्पोक्ड व्हील्स पर चलती हैं।

Royal Enfield Interceptor Bear 650 के इंजन

Royal Enfield Interceptor Bear 650 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 648cc, एयर-ऑयल कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन दिया गया है, जो 47bhp की अधिकतम पावर और 52Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।