नई दिल्ली।  बदलते समय के साथ अब मार्केट में पुराने समय घड़ियों की जगह नए नए फीचर्स की स्मार्टवॉच मार्केट में देखने को मिल रही है। इन स्मार्टवॉच में आपको समय देखने के साथ की बड़ी जानकारियां भी देखने मिलेगी। इन स्मार्टवॉच में इस समय में  मार्केट में Lenovo अपनी नई स्मार्टवॉच को लेकर चर्चा में बना हुआ है। जिसे कपंनी ने Lenovo Watch के नाम सेलॉन्च किया है। इस वॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग, अंडवांस्ड हेल्थ मॉनिटरिंग और डिजिटल पेमेंट जैसे दंदार फीचर्स देखन को मिलेगें।

यदि आर धांसू फीचर स्मार्टवॉचको खरीदना चाहते है तो आइए जानते है इसकी कीमत के साथ खासियत के बारे में..

 Lenovo Watch की कीमत

Lenovo Watch की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 489 युआन यानि 5800 रुपये के करीब की रखी है। इस वॉच को आप 399 युआन यानि की 4700 रुपये में खरीद सकते हैं।

Lenovo Watch के फीचर

Lenovo Watch के फीचर्स की बात करें तो इस घड़ी का डिस्प्ले 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले  दिया गया है जिसका फ्रेम रेजॉलूशन 466×466 पिक्सल का है। यह नई वॉच 70 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। 326 PPI पिक्स डेंसिटी वाली इस वॉच का डिस्प्ले काफी क्लियर और वाइब्रेंट विजुअल के साथ आता है। ऑफर करता है। इस घड़ी में हेल्थ और फिटनेस की जानकारी देखने को मिलती है।

Lenovo Watch में स्मार्टफोन से कनेक्ट होने वाले फीचर्स दिए गए। इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग, व्यू कॉल लॉग और नोटिफिकेशन्स को ऐक्सेस और मैनेज करने का भी ऑप्शन देखने को मिलेगा। इसमें एचडी स्पीकर दिया गया है।

Lenovo Watch में आपको काफी पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी, जिसकी चलते यह  वॉच 12 दिन तक चल जाती है। सिंगल चार्ज पर यह बैटरी 8 दिन तक का बैकअप प्रदान करती है।