आज के समय में प्रत्येक दिन कोई न कोई स्मार्टफोन लांच होता ही रहता है लेकिन भारत में लोग किसी भी स्मार्टफोन को उसकी कीमत तथा फीचर्स को देखकर ही खरीदते हैं। आमतौर पर लोग इस प्रकार के फोन्स को खरीदते हैं। जिनकी कीमत कम तथा फीचर्स अच्छे होते हैं। यदि आप भी ऐसा ही फोन खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है।

आज हम आपको Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन के बारे में बताना चाहते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को काफी कम कीमत में ख़रीदा जा सकता है। इस फोन पर आपको कई ऑफर्स भी मिल रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Infinix Note 30 5G पर मिल रहें हैं ये ऑफर्स

आपको बता दें कि Infinix Note 30 5G पर आपको 25% का सीधा डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद में इसकी वास्तविक कीमत 17999 रुपये से घटकर 13499 रुपये हो जाती है। इसके अलावा आपको इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिनका इस्तेमाल कर आप इस फोन पर 1 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। यदि आप इस फोन पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेते हैं तो इस फोन की कीमत मात्र 12,900 रुपये हो जाती है।

Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन में आपको एक सिम कार्ड ट्रे दिया जाता है। यह फोन काफी लाइट वेट भी है। इसके लॉक बटन में ही आपको फिंगर प्रिंट सेंसर का ऑप्शन दिया जाता है। इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया हुआ है।

इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जाता है। जिसमे आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। 16 मेगापिक्सल का कैमरा इसके फ्रंट में दिया गया है। इसमें साउंड क्वालिटी के लिए जेबीएल स्पीकर दिए गए हैं साथ ही में इसमें एक एलईडी लाइट भी दी हुई है।

Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले

इसमें आपको 6.78 इंच का FHD+ डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। डाइमेंशन 6080 5G प्रोसेसर इसमें लगाया गया है। एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह चलता है। 5000 एमएएच की दमदार बैटरी इसमें आपको दी जाती है। “मूवी” फीचर भी इसमें आपकी सुविधा के लिए दिया गया है।