आपको बता दें कि HMD ग्लोबल ने हालही में भारतीय बाजार में निकिया ब्रांडका पहला 5G स्मार्टफोन लांच किया है। कंपनी ने अपने इस फोन को आधुनिक फीचर्स से लैस किया है तथा इसको बजट सेगमेंट का हिस्सा बनाया है। यह फोन खरीदारों को काफी पसंद आ रहा है। इस फोन में बेहतरीन फीचर्स के साथ आपको दमदार बैटरी भी दी जा रही है। जो आपको अच्छा बैकअप प्रदान करती है।

आपको बता दें कि इस फोन पर अभी ऑफर चल रहा है इसलिए यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो 10 हजार रुपये से भी कम में इसको खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम G42 5G है। आइये अब आपको इसके फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

G42 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

आपको बता दें कि इस फोन में कंपनी आपको 6GB की रैम प्रदान करती है। आप इस रैम को 11GB तक बढ़ा सकते हैं। आपको इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा रहा है। इस फोन में 6.56 इंच की HD डिस्प्ले आपको प्रदान की जा रही है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको स्नैपड्रैगन 480 प्लस 5G प्रोससेर दिया जा रहा है। एंड्रॉयड 13 ओएस का ऑपरेटिंग सिस्टम इसमें आपको दिया जाता है। इस फोन में आपको 4 कैमरे दिए जाते हैं तथा 5 हजार एमएएच की दमदार बैटरी भी दी जाती है। आप इस फोन को सो पर्पल (So Purple) और सो ग्रे (So Grey) कलर्स ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

G42 5G स्मार्टफोन की कीमत

आपको बता दें कि निकिया के इस फोन की कीमत 15999 रुपये है। जिसको 12% छूट के बाद में 12,599 रूपये में सेल किया जा रहा है। इस फोन को आप मात्र 611 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 11,700 रुपए का ऑफर भी मिल रहा है। बैंक ऑफर के तहत इस फोन पर आपको 500 रुपये का ऑफर भी मिल रहा है। इस ऑफर के तहत आप इस बजट वाले फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।