नई दिल्ली। यदि आप हैचबैक सेगमेंट की कार खरीदने के बारे  सोच रहे है तो इस समय लोग मारुति बलेनो को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे है। और लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए ही कपंनी ने इसकी सेल्स को बढ़ाने के लिए इसका नया Baleno Regal Edition लॉन्च कर दिया है। जिसमें आपको ऑटोमैटिक और CNG दोनों ऑप्शन देखने को मिलेगें हैं। यदि आप इस त्यौहारी सीजन में बलेनो को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो पहले जान लें नए रीगल एडिशन के बारे में

Baleno Regal Edition की डिजाइन Baleno Regal Edition की डिजाइन के बारे में बात करें तो इसमें एक नया ग्रिल अपर गार्निश,फ्रंट और रियर अंडरबॉडी स्पॉइलर, फॉग लैंप गार्निश और बॉडी-साइड मोल्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जो इसके लुक को स्टाइलिश बनाने में मदद करते हैं।

Baleno Regal Edition के फीचर्स

Baleno Regal Edition के फीचर्स की बात करें तो, इसमें अंदर की ओर 360-डिग्री कैमरा, 22.86 सेमी डिस्प्ले वाला स्मार्टप्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कलर हेड-अप डिस्प्ले, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, ऑटो-डिमिंग रियरव्यू मिरर के अलावा सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, ESP, ABS के साथ EBD और 40 से अधिक स्मार्ट फीचर्स इसमें शामिल हैं।

Baleno Regal Edition का इंजन

Baleno Regal Edition कार के इंजन की बात करें तो इसमें 1197cc, 4-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है, जो 6000 RPM पर 88.5 BHP का पावर और 4400 RPM पर 113 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 5-स्पीड AMT से जोड़ा गया है।

Baleno Regal Edition की कीमत

Baleno Regal Edition की कीमत के बारे में बात करें तो इसके नॉर्मल अल्फा वैरिएंट की तुलना सकी कीमत काफी अधिक रखी गई है।