Megabook T1 भारत में टेक्नो की तरफ से हाल फिलहाल में ही अपनी नई megabook को लॉन्च किया गया है। दिन पर दिन इस शानदार मेगा बुक की डिमांड बढ़ती जा रही है। ग्राहकों में इसके फीचर्स और लूक को लेकर करेज साफ दिखाई दे रहा है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन मॉडल वाली नई लैपटॉप लेना चाहते हैं तो आपको एक बार इटेल की कंपनी के इन मॉडल को जरुर चेक करना चाहिए। कंपनी की तरफ से बहुत ही बेहतरीन तीन नए वेरिएंट्स को एक साथ लांच किया गया है। आपको बता दे 19 सितंबर से इन प्रोडक्ट्स पर सेल भी शुरू की गई है।

Name of Product  RAM  SSD capacity  Price 
Itel core i7 16 GB 1 TB SSD ₹ 57,999
Itel core i5 16 GB 512 MB SSD ₹ 47,999
Itel core i3 8 GB 512 MB SSD ₹ 37,999

शानदार फीचर्स है उपलब्ध Megabook T1

आपको बता दे इन शानदार मेगा बुक्स में आपको कोई प्रकार के बेहतरीन फीचर्स और अपग्रेड की हुई सुविधा देखने को मिलेगी। सबसे पहले तो इस मेगा बुक का वजन 1.56 kg है और इसकी चौड़ाई 14.8 mm है।

Must Read

इसके साथ ही आपको बता दे शानदार लैपटॉप में आपको 15.6 इंच का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जा रहा है। कंपनी ने कस्टमर का विशेष ध्यान रखते हुए कीबोर्ड में Backlit keyboard की सुविधा दी है ताकि कस्टमर अंधेरे में भी लैपटॉप का इस्तेमाल आसानी से कर सके।

बैटरी बैकअप है जबरदस्त

आपको बता दे शानदार फोन की बैटरी भी बहुत ही जबरदस्त है इसे चार्ज करने के लिए आपको 17 वाट की बिजली यूनिट की आवश्यकता है। अगर एक बार इस मेगा बुक को 100% चार्ज कर लिया जाए तो इसे कम से कम 17 से 18 घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है।

कंपनी का दवाई किस बेहतरीन लैपटॉप को चार्ज करने के लिए कंपनी की तरफ से आपको 65 W का PD ultra fast charger भी दिया जाएगा। आपको बता दे 19 सितंबर से इन सभी प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन से शुरू हो चुकी है और भारी छूट मिल रही है। अगर आप चाहे तो इन प्रॉडक्ट्स को हाल फिलहाल में आर्डर करके बेहतरीन दामों पर इसे खरीद सकते हैं।