दीपावली के मौके पर मोटोरोला ने काफी कम कीमत का फ़ोन लॉन्च किया है। मोटोरोला के इस फ़ोन को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 5 हजार रूपए का बजट खर्च करना होगा। 5999 रूपए कीमत में आपको 8GB RAM, 128GB Storage वेरिएंट फ़ोन मिल जाएगा। किसी भी त्योंहार के मौके पर आपको चीजें बेहद सस्ते दामों में मिल जाती है। इंडिया में सेल भी इन्ही मौकों पर देखने को मिलती है। 8GB RAM वेरिएंट में सबसे सस्ता मोबाइल आपको देखने को मिल रहा है। आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

Motorola E13 4G Full Specifications

मोटोरोला के इस E13 4G सेगमेंट में आपको सबसे अच्छे फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। इतनी कम कीमत में अन्य कंपनी 4 जीबी रैम भी नहीं देती। मोटोरोला दुनिया का पहला मोबाइल बनाने वाली कंपनी भी है। मोटोरोला ने लेनोवो के हाथों बिकने के बाद फिर से मार्केट में नाम के साथ अच्छी वापसी की है। मोटोरोला के इस फ़ोन में 16.51 cm (6.5 inch) HD+ Display दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13MP Rear Camera और 5MP Front Camera दिया गया है। बैटरी में 5000 mAh की धांसू Battery दी गई है। Warranty Period भी कंपनी ने इसके लिए 6 month का दिया है।

Motorola E13 4G Price

मोटोरोला के इस फ़ोन की कीमत 5999 रूपए रखी गई है। यह फ़ोन अच्छी कंडीशन में है। इतने सस्ते होने के पीछे की कहानी यह है कि ये डिब्बे खुले हुए होते हैं। डिब्बा खुला हुआ मोबाइल है। फ़ोन को खरीदने के बाद आपको 6 महीने की रिप्लेस्मेंट गारंटी दी जाती है। कंपनी द्वारा ऐसे फ़ोन को हल्का फुल्का ठीक करने के बाद बेच दिया जाता है। डिफाल्ट आने के बाद कंपनी इन्हे वापस ले लेती है। इन्हे सही करने के बाद आधी से भी कम कीमत में बेच देती है।