मोटोरोला के किसी भी मॉडल का नाम आते ही लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ जाती है। जिसने भी मोटोरोला के फ़ोन को चलाया है, वह उसका अच्छा ही अनुभव बताता है। मोटोरोला के फ़ोन में लोग बहुत ही कम खामियां बताते हैं। दुनिया को पहले फ़ोन की सौगात देने वाला मोटोरोला खुद भी बिक चुका है। लेनोवो के हाथों बिकने के बाद भी मार्केट में पकड़ बनाए हुए हैं। एक समय तो मोटोरोला का नाम ही बंद कर दिया गया था। लेकिन फिर से मार्केट में अच्छी खासी पकड़ इस कंपनी ने बना ली है। मोटोरोला के फ़ोन को खरीदने के लिए आपको फीचर्स को कीमत का ध्यान जरूर रखना चाहिए।

Motorola G84 5G specifications

इस मोबाइल फ़ोन में वजन 170 ग्राम है। फ़ोन में Dimensions 16.00cm x 7.44cm x 0.76cm है। मोटोरोला के इस फ़ोन में 12 GB RAM और 256 GB ROM का विकल्प दिया गया है। स्क्रीन की बात करें तो 6.55 inch Full HD+ Display दी गई है। फोटो और वीडियो क्वालिटी के लिहाज से बेहद अच्छी है। मोबाइल में 3 कैमरे दिए गए हैं। 50MP (OIS) + 8MP और 16MP Front Camera सेल्फी के लिए दिया गया है। मोबाइल की सबसे ख़ास बात उसकी बैटरी में भी है। 5000 mAh Battery है जो पूरे दिन आराम से वीडियो भी दिखा देगी। प्रोसेसर के तौर पर इस फ़ोन में Snapdragon 695 Processor दिया गया है।

Motorola G84 5G Features

मोटोरोला के इस मॉडल में आपको RAM वेरिएंट भी मिल जाएंगे। मोटोरोला का यह फ़ोन आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा है। मार्केट में इसकी कीमत 22 हजार रूपए है। लेकिन आप इसे सिर्फ 12 हजार रूपए देकर खरीद सकते हैं। यह फ़ोन Refurbished है। इसकी गारंटी भी आपको दी जाती है। फ़ोन में कोई कमी नहीं होती। कंपनी की तरफ से ही यह फ़ोन बेचा जाता है। ऑनलाइन पोर्टल पर आपको मिल जाएगा।