नई दिल्ली। नोकिया के फीचर फ़ोन ने ओप्पो के भी छक्के छुड़ा दिए। फ़ोन खरीदने से पहले आपको RAM और प्रोसेसर की जानकारी लेने चाहिए। कैमरा में सेल्फी वाले को प्राथमिकता देनी चाहिए। प्रोसेसर अच्छा होगा तो फ़ोन हैंग नहीं होगा। इंडिया में सैमसंग जैसे मोबाइल हैंग हो जाते हैं। RAM अच्छी होती है तो वे भी हैंग नहीं होते। फ़ोन 4 से 5 साल तक ही चलाया जाता है। ऐसे में ज्यादा महंगा फ़ोन लेना भी ठीक नहीं रहता।

भारत के फोन बाजार में यदि मजबूत फोन की बात करें, तो सबसे पहले इसमे Nokia स्मार्टफोन का नाम आता है। जो लंबे समय से भारत में राज कर रहा है। लोग इस कपंनी के फोन पर अटूट विश्वास करते है। अब नेकिया कंपनी बी बदलते समय के साथ शानदार फीचर्स के फोन पेश करने में जुटी हुई है। जिसके बीच नोकिया का7610 Max Reno फोन अपने दमदार फीचर्स और DSLR जैसे कैमरे से लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। यदि आप इस फोन के खरीदना चाहते है तो जान ले इस फोन की खूबियों के बारे में..

Nokia 7610 Max Reno के फीचर्स

Nokia Smartphone के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में 7.6-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 7610 स्पेक्स में 4K पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं। इस फोन में 12GB रैम और 256/512GB (512GB तक) का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है जो दो ROM विकल्प के साथ आता है।

Nokia 7610 Max Reno का कैमरा

Nokia 7610 Max Reno के कैमरे के बारे मे बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसमें पहला 108MP + 48MP + 12MP के कैमरे दिए गए है वहीं लेने के लिए इस फोन में 48MP का लेंस दिया गया है। फ्रंट में सिंगल 8MP सेंसर है।