नई दिल्ली। Nokia new smartphone: भारत का मोबाइल बाजार दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल बाजार है। दुनिया भर की मोबाइल कंपनियों को भारत के बाजार में अपने प्रोडक्ट को बेचने की होड़ लगी रहती है। इसी कड़ी में नोकिया कंपनी भारत के बाजार में एक बार फिर धीरे-धीरे अपने पैर मजबूत कर रही है।  नोकिया कंपनी पकड़ को और अधिक मजबूत बनाने के लिए  बाजार में एक ऐसा फोन लॉन्च करने वाली है जो 5G को सपोर्ट होने के साथ पारदर्शक होगा। इसमें आपको 300 mp का AI बेस्ड मेन कैमरा देखने को मिलेगा। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें  फोन की खासियत के बारे में..

Nokia transparent Phone 5G के फीचर्स

Nokia transparent Phone 5G smartphone के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें phone में आपको 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है साथ ही इसका फ्रेम रेजॉल्यूशन 1080×2800 पिक्सल का देखने को मिलेगा। इस smartphone में 8GB रैम के साथ 128GB का इटंरनल स्टोरेज दिया गया है।

Nokia transparent Phone 5G and Battery

Nokia transparent Phone 5G के कैमरा के बारे में बात करें तो इस phone में तीन कैमरा दिए गए है।  जिसमें पहला 400MP Ai मेन कैमरा दिया गया है, दूसरा कैमरा 32 megapixel front camera  का और 50MP फ्रंट कैमरा दिया गया है

 Nokia transparent Phone 5G  की बैटरी

Nokia transparent Phone 5G  की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 7000mAh की लंबी बैटरी दिया गई है। जो लंबे समय तक पका साथ देती है।

Nokia transparent Phone 5G की कीमत

Nokia transparent Phone 5G की कीमत के बारे में बात करे तो इस फोन की  कीमत ₹34999 से लेकर ₹39999 के बीच रखी गई है लेकिन इसमें मिल रहे ऑफर के तहत आप ₹1000 से 2000 की छूट पा सकते है।