नई दिल्ली: Nokia Transparent Smartphone: नोकिया कंपनी देश की जानी-मानी और भरोसेमंद कंपनी मानी जाती रही है। नोकिया के कीपैड फोन और उसका बैटरी बैकअप आज भी लोग नहीं भूल पाए हैं। लेकिन एंड्रॉयड फोन आने के बाद से नोकिया कंपनी भारत से धीरे-धीरे गायब हो गई। लेकिन एक बार फिर नोकिया ने भारत के मोबाइल बाजार में अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में नोकिया कंपनी ने Nokia Transparent 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। नोकिया ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन में 7000 mah की बैटरी और 400mp का दमदार कैमरा मिलता है। यदि आप नोकिया के शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो आइए जानते है इसकी खूबियों के बारे में..

Nokia Transparent Smartphoneके फीचर्स

Nokia Transparent Smartphone के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में इसकी स्क्रीन 6.72 इंच की पंच-होल डिस्प्ले के साथ है जिसका 120Hz रिफ्रेश रेट है, इसका फ्रेम रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2800 पिक्सल का देखने को ममिल सकता है। इसमें डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 5G कनेक्टिविटी और पावरफुल गेमिंग प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन मिल जाएगा।

Nokia Transparent Smartphoneका कैमरा

फोटोग्राफी के शौकीनों लोगों के लिए Nokia Transparent Smartphone में तीन कैमरे दिए गए है। जिसमें पहला कैमरा   400-मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरे के साथ आता है, और तीसरा कैमरा ल32 मेगापिक्सल का शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है।

Nokia Transparent Smartphoneकी बैटरी

Nokia Transparent Smartphone की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 7000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो मात्र 40 मिनट में 0% से 100% फुल चार्ज हो जाती है

Nokia Transparent Smartphone की कीमत

Nokia Transparent Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत ₹34,999 बताई गई है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत ₹39,999 है।