नई दिल्ली: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इन दिनों कई गिग्गज कपंनियां फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में अपने स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर दे रही है। मंथ एंड मोबाइल फेस्ट सेल में आपको महंगे से लेकर सस्ती रेंज के स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट में लगी इस सेल में OnePlus का सबसे अफोर्डेबल 5G फोन भी आपको काफी कम कीमत पर मिल रहा है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जल्द उठा लें ऑफर्स का फायदा। चलिए जानते हैं वनप्लस के सबसे सस्ते फोन पर मिल रही क्या डील के बारे में..

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन की कीमत के बारे में बात करें तो फ्लिपकार्ट सेल में फोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट का फोन 16,519 रुपये में बेचा जा रहा है। वैसे इस फोन की कीमत मार्केट में19,999 रुपये के करीब की थी। लेकिन फ्लिपकार्ट पर मिल रहे ऑफर्स के तहत इस फोन में 3,480 रुपये की विशेष छूट मिल रही है। फोन को यदि आप Flipkart Axis Bank Credit कार्ड से खरीदते है तो इस पर 5% का कैशबैक मिलेगा।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की खासियत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें इसकी स्क्रीन 6.59 इंच की देखने को मिलेगी, इसका हर्ट्ज रिफ्रेश रेट 120 का है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G का कैमरा

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए तीन रियर कैमरे दिए हैं। जिसमें पहला कैमरा 108 मेगापिक्सेल का, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सेल का, और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी भी दी गई है।