नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में आपको हर तरह के फोन्स देखने को मिल जाएंगे। लेकिन इस समय OnePlus का एक फोन बाजार में काफी चर्चा में बना हुआ है क्योकि कपंनी ने इस फोन में ऐसे कई शानदार फीचर्स दिए है जो  iPhone जैसे समार्टफोन को मात देते नजर आ रहे है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो पहले जान लें OnePlus के शानदार फोन OnePlus 12 smartphone के फीचर्स के साथ कीमत के बारे में विस्तार से..

OnePlus 12 smartphone के फीचर्स

OnePlus 12 smartphone के फीचर्स के बारे में बात करें को इस फोन की स्क्रीन 6.82-inch की अमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है। जो120 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें फोन में 16GB की रैम के साथ 512 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

OnePlus 12 smartphone की बैटरी

OnePlus 12 smartphone की बैटरी के बारे में बात करें तो फोन में पावर देने के लिए 5,400mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपके फोन को लंबे समय तक का बैकअप प्रदान करती है।

OnePlus 12 smartphone का कैमरा

OnePlus 12 smartphone के कैमरे के बारे में बात करें, तो इसमें तीन कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 48MP का  और तीसरा कैमरा 64MP के दिया गया हैं। वही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 megapixel का सेल्फी कैमरा भी दिया जायेगा।

OnePlus 12 smartphone फोन की कीमत

OnePlus 12 smartphone फोन की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की कीमत बाजार में 64,999 रुपए के बीच बती जा रही है।