आपको पता होगा ही की आज के दौर में एक स बढ़कर एक मोबाइल फोन लांच हो रहें हैं। इसी क्रम में अब OnePlus ने भी अपना एक धांसू फोन लांच किया। ख़ास बात यह है कि इसके फीचर्स काफी ज्यादा अच्छे है और उनको द्केहते हुए इस फोन की कीमत काफी किफायती है। बता दें की इस फोन का नाम OnePlus 12 है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus 12 के ख़ास फीचर्स

OnePlus 12 स्मार्टफोन में आपको बेहद जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको इसमें स्नैप ड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया जा रहा है। जो की क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट है। पावर के लिए इसमें आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। जो आपके फोन को लंबे समय तक पावर बैकअप मुहैया कराती है। बताया जा रहा है कि यह बैटरी 100W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके कारण आपका फोन जल्दी ही चार्ज हो जाएगा। माना जा रहा है कि आपको इस फोन में 50W की वायरलेस चार्जिंग भी दी जा सकती है। इसमें आपको 6.8 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। जिसकी पीक ब्राइटनेस 2,600 निट्स की होगी।

OnePlus 12 के कैमरा फीचर्स

इसमें आपको अपग्रेटेड कैमरा दिया जाएगा जो की Sony LYTIA सेंसर होगा। खबरों में बताया जा रहा कि यह ओपन कैमरा हो सकता है। इसमें आपको पूरी तरह से नए सेंसर दिए जाएंगे। कुल मिलाकर इसमने आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी मिलेगी।