वर्तमान समय में भारत में 5G नेटवर्क की सुविधा प्रारंभ हो चुकी है। इसी कारण अब बाजारों में भी 5G स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ने लगी है। इसी को देखते हुए Oppo ने अपना एक जबरदस्त 5G स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। इसका नाम Oppo Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन है। इस फोन में आपको न सिर्फ बेहतरीन स्टोरेज दिया गया है बल्कि 80w की फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी इसमें दिया गया है। आज हम आपको इसी के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहें हैं।

Oppo Reno 10 Pro 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.7 इंच की सुपर फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 130Hz है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें आपको लेटेस्ट प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ में आपको 4600mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो की 80w फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह आपके फोन को मात्र 30 मिनट में चार्ज कर देती है।

Oppo Reno 10 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलती है। बता दें कि इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर लेंस भी दिया जा रहा है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है।

Oppo Reno 10 Pro 5G की कीमत

आपको जानकारी दे दें की इस फोन में आपको 8GB रैम और 256GB की बेहतरीन स्टोरेज दी जाती है। कंपनी ने इस फोन को मात्र 35000 रुपये में लांस ह किया है।