नईदिल्ली। OPPO A3X 4G Price: भारत के स्मार्टफोन मार्केट में OPPO के Smartphones हमेशा ही लोगों की पहली पसंद बने हुए है। आज के समय देश की आधे से ज्यादा अबादी Oppo कपंनी के फोन को यूज कर रही है। क्योकि इस कपंनी के फोन में कम कीमत में हमे ढेर सारी खूबियां देखने को मिलती है। यदि आप की नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो OPPO ने 4G में ऐसा ही किफायती कीमत का नया फोन OPPO A3X 4G लॉन्च किया है। चलिए जानते है OPPO A3X 4G की खूबियों के बारे में

OPPO A3X 4G Price

OPPO A3X 4G की कीमत के बारे में बात करें तो OPPO के इस स्मार्टफोन OPPO A3X 4G Price की कीमत सिर्फ ₹8,999 रूपए के करीब की रखी गई है। इसके अलावा इस फोन को आप बैंक ऑफर के तहत और भी कम कीमत में खरीद सकते है।

OPPO A3X 4G के फीचर्स

OPPO A3X 4G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस 4G स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.67” की एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आती है। जो 90Hz के Refresh Rate का सपोर्ट करती है। इस फोन में 4GB RAM के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज देने को मिलता है। साथ आता है। साथ आता है।

OPPO A3X 4G Camera

OPPO A3X 4G के Camera के बारे में  बात करें, तो इस स्मार्टफोन में 8MP का ड्यूल कैमरा और वही सेल्फी के लिए फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।