ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर Google Pixel 9 Pro का प्री-ऑर्डर आज से शुरू हो चुका है, जिसकी कीमत 1,09,999 रुपये है। इसमें कई तरह के शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

यदि आप इस शानदार स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीद रहे हैं और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर रहे हैं तो इस पर आपको 10,000 रुपये की छूट मिल रही है। तो चलिए जानते हैं उन कारणों के बारे में जिनके चलते Pixel 9 Pro खरीदने से पहले दो बार सोचने की जरूरत है।

फीचर्स और डिस्प्ले

Google Pixel 9 Pro में 6.3-इंच का 1.5K LTPO AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और Corning Gorilla Glass Victus 2 प्रोटेक्शन दी गई है। हालांकि, बेहतर विकल्प के रूप में बाजार में Gorilla Glass Armor का भी इस्तेमाल होता है, जो Pixel 9 Pro के मुकाबले ज्यादा सुरक्षा प्रदान करता है।

शानदार प्रोसेसर

Pixel 9 Pro में Google का Tensor G4 चिपसेट लगा है, जो 2021 के Qualcomm Snapdragon Gen 1 से भी कमजोर है। गूगल का यह नया प्रोसेसर, पिछले साल के Tensor G3 से भी ज्यादा बेहतर नहीं है। बेंचमार्क स्कोर में मामूली अंतर है, जिससे यह चिपसेट इतने प्रीमियम रेंज में ज्यादा मजबूत नहीं दिखता।

AI फीचर्स से लैस

Google Pixel 9 Pro में AI के कुछ बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं, लेकिन यह अन्य कंपनियों द्वारा दी जाने वाली AI सुविधाओं से कुछ खास अलग नहीं हैं। इसके अलावा, एडवांस्ड फीचर्स का पूरा फायदा उठाने के लिए आपको Google One AI Premium का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। एक साल के लिए यह फ्री है, लेकिन उसके बाद आपको इसके लिए भुगतान करना पड़ेगा।

बेहतरीन कैमरा सेटअप

Pixel 9 Pro में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 48MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है। 5x टेलीफोटो लेंस के साथ यह सेटअप अच्छा है, लेकिन इसी कीमत या इससे कम कीमत पर कई और स्मार्टफोन्स बेहतर कैमरा क्वालिटी देता है।