Infinix ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Hot 50 Pro+ को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका शानदार डिज़ाइन है, जो इसे बेहद आकर्षक बनाता है।

Infinix Hot 50 Pro+ की मोटाई सिर्फ 6.8mm है और इसे “दुनिया का सबसे पतला 3D-कर्व्ड SlimEdge डिज़ाइन” होने का दावा किया जा रहा है। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताइए।

Infinix Hot 50 Pro+ का प्रोसेसर

Infinix Hot 50 Pro+ एक 4G स्मार्टफोन है, जिसे Helio G100 SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है। इसमें 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Hot 50 Pro+ का डिस्प्ले

Infinix ने अभी तक इस फोन के सभी तकनीकी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी पूरी तरह से नहीं दी है, लेकिन कंपनी द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए कुछ वीडियो से पता चलता है कि इस फोन में 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जो हमेशा ऑन रहता है। इसके साथ ही इस डिस्प्ले को Gorilla Glass की सुरक्षा भी दी गई है।

Infinix Hot 50 Pro+ का कैमरा

Infinix Hot 50 Pro+ में सेल्फी कैमरे के लिए केंद्र में पंच-होल दिया गया है और बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए डिस्प्ले के नीचे फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। इस फोन का डिस्प्ले गीली और तैलीय उंगलियों के साथ भी काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Infinix Hot 50 Pro+ की बैटरी

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो USB-C पोर्ट के जरिए 33W तक की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन IP54 रेटेड है, यानी यह धूल और पानी के हल्के छींटों से सुरक्षित रहेगा। इस फोन में JBL ट्यूनिंग के साथ डुअल स्पीकर भी दिए गए हैं, जो ऑडियो अनुभव को और भी बेहतर बनाते हैं।

Infinix Hot 50 Pro+ के कलर ऑप्शन

इसके अलावा, Infinix Hot 50 Pro+ में TitanWing आर्किटेक्चर का उपयोग किया गया है, जो इसे अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन के साथ अद्वितीय मजबूती प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है और इसे केन्या में कई ऑनलाइन रिटेलर्स के माध्यम से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है।