वनप्लस अपने नए 5G स्मार्टफोन को लेकर सुर्खियों में है, जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ टेक्नोलॉजी लवर्स के लिए एक खास तोहफा साबित हो सकता है। यह स्मार्टफोन उन यूजर्स को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है, जो हाई-परफॉर्मेंस और प्रीमियम कैमरा फीचर्स की तलाश में हैं।

वनप्लस के इस लेटेस्ट One Plus 10 Pro स्मार्टफोन में 400MP का मेन कैमरा दिया गया है, जो इसे डीएसएलआर कैमरों की टक्कर में लाकर खड़ा कर देता है। साथ ही, इसमें 50MP और 16MP के अतिरिक्त कैमरा सेंसर भी मौजूद हैं, जो बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का अनुभव प्रदान करते हैं। 32MP फ्रंट कैमरा सेल्फी लवर्स के लिए खास आकर्षण है, जो एचडी क्वालिटी में फोटो और वीडियो रिकॉर्डिंग करता है।

One Plus 10 Pro की डिस्प्ले

इस नए स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1440×3216 पिक्सल है। डिस्प्ले की 120Hz रिफ्रेश रेट से गेमिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग का अनुभव और भी स्मूथ हो जाता है।

One Plus 10 Pro की बैटरी

5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ, यह फोन पूरे दिन का बैकअप प्रदान करता है। इसके साथ ही, 100W की फास्ट चार्जिंग तकनीक की वजह से आप इसे कुछ ही मिनटों में चार्ज कर सकते हैं। यह फीचर उन यूजर्स के लिए खास मददगार साबित होगा, जिन्हें लगातार अपने फोन का उपयोग करना पड़ता है।

One Plus 10 Pro की स्टोरेज

12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ, यह स्मार्टफोन स्मूथ मल्टीटास्किंग और तेज परफॉर्मेंस का वादा करता है। स्टोरेज की इतनी क्षमता के साथ, आप बेझिझक बड़ी फाइलें, ऐप्स और गेम्स स्टोर कर सकते हैं।

One Plus 10 Pro की कीमत

हालांकि अभी तक वनप्लस ने इस स्मार्टफोन की सही लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि इसे 2025 के मार्च या अप्रैल तक लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन की आधिकारिक घोषणा होते ही इसके फीचर्स और कीमत के बारे में और जानकारी मिलेगी।