फेस्टिव सीजन की धूम में भारत में नवरात्रि और दशहरा के बाद अब दिवाली की तैयारियां जोरों पर हैं। इस मौके पर ऑनलाइन रिटेलर्स और स्मार्टफोन ब्रांड्स ने अपने प्रोडक्ट्स पर भारी छूट की पेशकश की है।

अमेजन पर रियलमी का मिडरेंज स्मार्टफोन Realme GT 6T बेहद आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है। यह फोन मई 2024 में लॉन्च हुआ था और अब इसे अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Realme GT 6T की कीमत व ऑफर्स

Realme GT 6T को अमेजन से 25,750 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस पर कूपन और बैंक ऑफर्स का लाभ लेकर शानदार छूट पाई जा सकती है। फोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च के समय 30,999 रुपये में उपलब्ध था, लेकिन अब इसे 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। कूपन अप्लाई करने के बाद इस कीमत में और कमी की जा सकती है। उदाहरण के लिए, बेस वेरिएंट पर 4,250 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिलता है, जिससे इसकी कीमत 25,750 रुपये हो जाती है। साथ ही, Amazon ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर अतिरिक्त 5% कैशबैक का भी लाभ मिलेगा।

Realme GT 6T का प्रोसेसर

Realme GT 6T की परफॉर्मेंस की बात करें तो यह फोन Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर से लैस है। इसे LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जिससे फोन तेज और स्मूद परफॉर्मेंस देता है। इसमें 9 लेयर आइस-कूलिंग वेपर चैंबर है, जो फोन को ओवरहीटिंग से बचाता है।

Realme GT 6T की डिस्प्ले

डिस्प्ले के लिए इसमें 6.78 इंच का LTPO AMOLED पैनल दिया गया है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 6000 निट्स तक है। इसका रिफ्रेश रेट 1Hz से 120Hz तक डायनेमिक रूप से एडजस्ट होता है, जिससे फोन का व्यूइंग अनुभव शानदार हो जाता है।

Realme GT 6T का कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 50MP प्राइमरी सेंसर और 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ डुअल कैमरा सेटअप है, जबकि 32MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है।

Realme GT 6T की बैटरी

बैटरी के मामले में इसमें 5,500mAh की बड़ी बैटरी और 120W सुपरवूक चार्जिंग है, जो फोन को तेजी से चार्ज करती है। यह फोन Android 14 बेस्ड Realme UI पर चलता है और कंपनी 4 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट और 3 साल के OS अपडेट का वादा करती है।