यदि आप अपने लिए कम कीमत में एक जबरदस्त स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो यह समय आपके लिए काफी अच्छा है। इस समय अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है। इसमें आपको कमाल के ऑफर्स मिल रहे हैं और साथ में आपको कम कीमत में कमाल के फीचर्स वाला स्मार्टफोन मिल रहे हैं।

अमेजन में आपको Tecno Pop 8 कम कीमत में मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन में आपको 8जीबी तक की रैम (4GB रियल+8 GB की वर्चुअल) के साथ में 64 GB की इंटरनेल स्टोरेज मिल रही है। इसके अलावा बैंक ऑफर में आपको 10% तक की छूट मिल रही है।

इसके अलावा इस पर आपको 340 रूपये का कैशबैक भी मिल जाएगा। आप इस कमाल के स्मार्टफोन को EMI पर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको 330 रूपये की शुरूआती EMI पर खरीद सकते हैं। तो वहीं एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं।

डिजाइन और डिस्प्ले:

इस Tecno Pop 8 स्मार्टफोन में 6.56 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जिसमें 720 x 1612 पिक्सल का रेजोल्यूशन है। इसका वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन देखने में प्रीमियम लगता है और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

प्रोसेसर और परफॉर्मेंस:

Tecno Pop 8 में क्वाड-कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जो रोजमर्रा के कामों को आसानी से हैंडल कर सकता है। यह स्मार्टफोन Android 13 (Go Edition) पर चलता है, जो स्मूथ परफॉर्मेंस और यूजर-फ्रेंडली अनुभव प्रदान करता है।

कैमरा सेटअप:

इस फोन में 8MP का मुख्य रियर कैमरा और AI लेंस के साथ आता है, जो अच्छी क्वालिटी की तस्वीरें क्लिक करता है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसमें AI ब्यूटी मोड भी है।

दमदार बैटरी और स्टोरेज:

Tecno के इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज करने पर पूरा दिन चल सकती है। यह फोन 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 3GB/4GB RAM के विकल्प दिए गए हैं, जो मल्टीटास्किंग को स्मूथ बनाता है।