Xiaomi के लोकप्रिय फिटनेस बैंड्स की श्रेणी में जल्द ही एक नया और प्रो वेरिएंट जुड़ने जा रहा है। Smart Band 9 Pro के रेंडर्स पहली बार ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

जिसमें इसके डिजाइन और कुछ संभावित फीचर्स का खुलासा हुआ है। डिजाइन में बदलाव के साथ, यह बैंड फिटनेस और स्मार्ट फीचर्स के साथ और भी उन्नत हो सकता है।

डिजाइन में आया बड़ा बदलाव

लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, Smart Band 9 Pro के डिज़ाइन में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं। सबसे बड़ा बदलाव इसके डिस्प्ले में देखने को मिलेगा, जो हल्का कर्व्ड होगा और इसने इसे Apple Watch के डिज़ाइन से मिलता-जुलता बना दिया है। इसके नेविगेशन बटन को पिल शेप में डिजाइन किया गया है, जो इसे और भी स्लीक लुक देता है।

Smart Band 9 Pro का डिस्प्ले

वहीं, इसका साइड फ्रेम भी पहले से ज्यादा प्रीमियम लगेगा, जिसमें मैटे टेक्स्चर का इस्तेमाल किया गया है। इस बार, डिस्प्ले साइज बड़ा होगा और बेजल्स काफी पतले होंगे, जिससे यूजर्स को बेहतर स्क्रीन एक्सपीरियंस मिलेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिटनेस बैंड तीन आकर्षक कलर वेरिएंट्स – सिल्वर, ब्लैक, और गोल्ड में उपलब्ध हो सकता है।

Smart Band 9 Pro के फीचर्स

Smart Band 9 Pro के स्पेसिफिकेशंस के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक रेंडर्स और Band 8 Pro के फीचर्स से इसे समझा जा सकता है। Band 8 Pro में 1.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले था, जिसमें 336 x 480 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इसके अलावा, 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे हेल्थ फीचर्स भी शामिल थे।

Smart Band 9 Pro के अन्य स्मार्ट फीचर्स

Smart Band 9 Pro में भी ऐसे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स के साथ साथ GPS, स्मार्ट कनेक्टिविटी ऐप और एडवांस्ड स्मार्ट फीचर्स दिए जाने की उम्मीद की जा रही है। इसके अलावा, यह भी 5ATM वाटर रसिस्टेंस के साथ आ सकता है, जिससे इसे पानी में भी आसानी से इस्तेमाल किया जा सकेगा।