आजकल नए नए फीचर्स के साथ प्रतिदिन स्मार्टफोन लांच हो रहें हैं। लोग भी अच्छे फीचर्स के आधार पर मोबाइल फोन खरीदते हैं। फीचर्स तथा कीमत के मामले में Xiaomi के फोन भी अच्छी लिस्ट रेटिंग में आते हैं। यह कंपनी अपने बजट फोन के लिए लोगों में काफी लोकप्रिय है।

लेकिन अब यह कंपनी अपने प्रीमियम फोन्स को भी बाजार में पेश करने लगी है अतः यदि आप इस कंपनी का प्रीमियम फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपको बता दें कि आपको शाओमी 13 प्रो पर अब 5 हजार रुपये की छूट मिल रही है।

5 हजार की छूट के साथ मिल रहा है फोन

Mi.कॉम की जानकारी के मुताबिक कंपनी अपन सी फ्लैगशिप फोन को अब 89,999 रुपये के बजाए 74,999 रुपये में सेल कर रही है। स्पेशल बोनस के तहत ग्राहक 5 हज़ार रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। जिसके बाद इस फोन की कीमत 69,999 रुपये हो जायेगी। बता दें कि यह छूट आपके स्मार्टफोन के मॉडल, स्थिति तथा आपके क्षेत्र पर निर्भर करेगी।

Xiaomi 13 Pro के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.73-इंच के 2K OLED डिस्प्ले मिलती है। यह फोन डॉल्बी विजन और HDR10 + को सपोर्ट करता है। इस फोन की डिस्प्ले 240Hz तक के टच सैंपलिंग के साथ आती है।

इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया जाता है। यह MIUI 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह Android 13 पर बेस्ड है। इस फोन में आपको Dolby साउंड मिलता है जो की आमतौर पर टीवी में मिलता है।

Xiaomi 13 Pro फोन के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है। इस फोन में Leica 50-मेगापिक्सल का 1-इंच Sony IMX989 प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का फ्लोटिंग टेलीफोटो सेंसर और 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर दिया जाता है। सेल्फी के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है।

Xiaomi 13 Pro फोन

यह फोन 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Xiaomi का यह फोन 120W हाईपर चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है। इसमें आपको 4,820mAh की बैटरी दी जाती है। फ़ास्ट चार्जिंग फीचर्स आपके इस फोन को मात्र 19 मिनट में चार्ज कर देता है।