यदि आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपके पास में बजट न होने पर आपको कीपैड फोन से काम चलाना पड़ रहा है तो क्यों न ऐसा कीपैड फोन खरीदा जाए जिसमें स्मार्ट फीचर्स की सुविधा आपको प्राप्त होती हो। आपको जानकारी दे दें की कम कीमत के कीपैड फोन में अभी अब आपको Youtube, Live tv जैसे कई फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसी क्रम में आज हम आपको Jio Phone Prima 4G के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जिसको आप काफी सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। आप इस फोन को अमेजन से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Jio Phone Prima 4G के ख़ास फीचर्स

यह डिवाइस KiaOS पर काम करता है। इस फोन में आपको Youtube, Live tv, Facebook, Google Assistant और Whatsapp जैसी सुविधाओं का लाभ मिलता है। वहीं आप इससे वीडियो कॉल भी कर सकते हैं। इस मोबाइल पर आप JIO ऐप्स का लाभ भी उठा सकते हैं। इस मोबाइल में आप जियो न्यूज़, जियो सावन का लाभ भी ने सकते हैं। इस फोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले दी हुई है।

इसमें आपको 512MB की रैम दी जाती है। यह फोन 23 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। इसमें आपको LED टार्च तथा FM की सुविधा भी दी गई है। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है। इस मोबाइल से आप JIO PAY तथा UPI का लाभ भी उठा सकते हैं। ध्यान रहें कि इस फोन में आप jio कंपनी के अलावा किसी अन्य कंपनी का कार्ड नहीं डाल सकते हैं।

मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट

आपको बता दें कि इस फोन को आप मात्र 2599 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि यदि आप केनरा बैंक के मास्टर डेबिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको 5% की अतिरिक्त छूट दी जाती है। आपको इस फोन को ब्लू ततः येलो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस फोन के साथ में जियो सिम की फ्री होम डिलीवरी की सुविधा आपको दी जाती है।