Realme 11x 5G: अगर आप एक नया फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो रियलमी का फोन आपके लिए बेहतरीन हो सकता है। हाल ही में रियलमी कंपनी ने एक नया फोन लॉन्च किया है जिसमें आपको 5000 mAh की बैटरी मिलती है और 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इसके साथ ही इस फोन में आपको अन्य जबरदस्त फीचर भी मिलते हैं जिसे आप चल रही सेल में कम कीमत में खरीद सकते है।

यहाँ इस लेटेस्ट फोन के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई है जिसे पढ़कर आप आसानी से इस जबरदस्त फोन के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Realme 11x 5G के दमदार फीचर्स

यह एक जबरदस्त फोन है जिसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे दी गई है। इस दमदार फोन को रियलमी के द्वारा 30 अगस्त को सेल में लॉन्च किया जा रहा है। इस फोन को खरीदने की सेल फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसे प्लेटफार्म पर लगी है। अगर आप कम पैसे में एक जबरदस्त कैमरा और बैटरी वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट है।

Must Read:   

Realme 11x एक नया और जबरदस्त फोन है जिसमें आपको 64 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें आपको 5000 mAh की जबरदस्त बैटरी मिलती है जो आपको 24 घंटे से ज्यादा बैटरी लाइफ देती है। इस मोबाइल का राम 6GB और स्टोरेज 128GB है।

Realme 11x की कीमत कितनी है?

रियलमी का यह जबरदस्त फोन आपको सेल में बहुत ही कम कीमत में मिलने वाला है। वर्तमान समय में 6GB रैम और 128 जीबी वाले फोन की कीमत ₹14999 है। अगर आप 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत 15999 रुपए है।