वर्तमान समय में खरीदार उन फोन्स को सबसे ज्यादा खरीदना पसंद कर रहें हैं। जिनमें उन्हें किफायती कीमत पर बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। मोबाइल निर्माता कंपनी Realme भी इसी प्रकार के फोन्स के प्रोडक्शन के लिए जानी जाती है।

अपने इसी क्रम को जारी रखते हुए Realme ने अब अपने Realme C53 स्मार्टफोन को बाजार में उतार दिया है। इस फोन में आपको लंबा बैटरी बैकअप तथा आईफोन का धांसू लुक भी मिलता है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme C53 की स्टोरेज तथा कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन में 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दी है। जहां तक इस फोन की कीमत की बात है तो बता दें कि इसकी कीमत 10 हजार 499 रुपये है।

Realme C53 पर ऑफर

आपको बता दें कि रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर 6GB रैम तथा 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को खरीदने पर आपको 500 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा 1 हजार रुपये का बैंक कार्ड डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस 1500 रुपये की छूट के बाद में आपको यह वेरिएंट 9 हजार 499 रुपये में पड़ जाता है।

मिलती है iphone जैसी खूबियां

इस फोन में आपको iphone जैसा ही डिजाइन मिलता है। इसके अलावा आइलैंड जैसा मिनी कैप्सूल भी इस डिवाइस में दिया गया है।

Realme C53 के खास फीचर्स

इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी ज्यादा बेहतरीन है। इसमें आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 12GB तक वर्चुअल रैम इसमें दी गई है।

पावर के लिए इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी आपको दी जाती है। जो की आपको काफी लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। स्पीड तथा मल्टीटास्किंग के लिए इसमें यूनिसाक टी612 प्रोसेसर इसमें दिया गया है। इसके अलावा इसमें 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले भी आपको इसमें दी जाती है।