चीन में Realme GT 7 Pro का आधिकारिक लॉन्च इस महीने के अंत से पहले होने वाला है। हालांकि, इसके सटीक लॉन्च की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन एक प्रमुख टिपस्टर ने भारत में इसके लॉन्च की टाइमलाइन का संकेत दिया है।

बताया जा रहा है कि Realme GT 7 Pro भारत का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें Qualcomm का नया Snapdragon 8 Elite चिप, जिसे Snapdragon 8 Gen 4 भी कहा जाता है, शामिल होगा।

भारत में भी जल्द करेगा एंट्री

टिप्स्टर योगेश बरार ने SmartPrix के साथ मिलकर दावा किया है कि Realme GT 7 Pro नवंबर के मध्य में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत लगभग 55,000 रुपये से 60,000 रुपये के बीच होने की संभावना है। Qualcomm 22 अक्टूबर को हवाई के माउई में Snapdragon Summit के दौरान नए चिपसेट का अनावरण करेगा, जो कि Realme GT 7 Pro के अक्टूबर लॉन्च के साथ मेल खाता है।

Realme GT 7 Pro के उत्तराधारी

Realme GT 7 Pro को Realme GT 5 Pro के उत्तराधिकारी के रूप में पेश किया जाएगा। अन्य स्मार्टफोन्स, जैसे OnePlus 13, Xiaomi 15, और iQoo 13 भी इस नई चिपसेट पर काम करने की उम्मीद है।

Realme GT 7 Pro के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 6,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इसके साथ ही, Samsung की क्वाड माइक्रो-कर्व्ड स्क्रीन, IP69 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस, और इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे प्रीमियम फीचर्स दिए जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया जाएगा, जिससे ये स्मार्टफोन फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन विकल्प होगा।