आज के दौर में भारत में प्रत्येक कंपनी क मोबाइल आसानी से मिल जाता है। आप यहां प्रीमियम सेगमेंट से लेकर बजट फोन्स को आसानी से खरीद सकते हैं। लेकिन आम लोग उन फोन्स को सबसे ज्यादा तरजीह देते हैं जिनमें उन्हें कम कीमत में अच्छे फीचर्स मिलते हैं।

फोन निर्माता कंपनी Realme हमेशा से ऐसे ही फोन्स बनाती आयी है, जो की किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स का अनुभव आपको देते हैं। अपने इसी क्रम को जारी रखते हुए Realme ने हालही में अपना एक धांसू फोन लांच किया है। जिसका नाम Realme C51 है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में आपको जानकारी दे रहें हैं।

Realme C51 फोन के ख़ास फीचर्स

इस फोन में 6.74 इंच की डिस्प्ले 90hz के रिफ्रेश रेट के साथ दी हुई है। इसमें Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है जो आपको बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके अंतर्गत 50MP का प्राइमरी दिया जाता है।

पावर के लिए इस फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। यह बैटरी 33 वॉट के फास्ट चर्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। जो आपके फोन को जल्दी चार्ज करने का काम करती है। इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है।

Realme C51 फोन की कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इस फोन के 64GB वाले वेरिएंट की कीमत 7999 रुपये तय की गई है। जब की इसके 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 9499 रुपये तय की गई है। हालांकि कंपनी आपको इन दोनों वेरिएंट पर 20% की छूट दे रही है अतः आप इस फोन को 7000 से 8000 रुपये के बीच की कीमत में खरीद सकते हैं।